Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की 5 फिल्में जो आपको अकेले में ही देखनी चाहिए, नही तो होना पड़ेगा शर्मिदा!



दोस्तों बॉलीवुड और कोई भी फिल्म इंडस्ट्री हो हर जगह कई तरह के सब्जेक्ट पर फिल्मे बनती है कुछ फिल्मे पारिवारिक होती हैं और कुछ फ़िल्में बिलकुल भी परिवार के साथ देखने लायक नहीं होती हैं। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी ही फ़िल्में बताने वाले हैं जो आपको किसी के साथ नहीं देखनी चाहिए।

1. लव सेक्स और धोखा


बॉलीवुड की ये फिल्म एक एडल्ट फिल्म है। फिल्म अपनी रिलीज़ से पहले से ही सुर्ख़ियों में रह चुकी है। इस फिल्म में पहले प्यार कैसे होता है फिर उसके बाद सिर्फ सेक्स और फिर धोखा देना यही चलता रहता है। हमारी राय से आप इसे भी सबके साथ ना ही देखे।

2. गैंग्स ऑफ़ वासेपुर


गैंग्स ऑफ़ वासेपुर फिल्म में बहुत ज्यादा गालिया और और मार धाड़ की है इस फिल्मे में इसके कलाकारों ने लोगो का दिल जीत लिया है। लेकिन कुछ एडल्ट कंटेंट्स की वजह से यह फिल्म एडल्ट फिल्म में शामिल हो गयी। आप इसे सबके साथ भी देख सकते हैं पर अपने रिस्क पर।

3. मस्तीज़ादे


बॉलीवुड फिल्म मस्तिजादे एक हाफ एडल्ट फिल्म है, फिल्म आप अकेले में ही देखें तो ज्यादा बेहतर होगा। इस फिल्म में सीन्स तो कुछ कम हैं लेकिन फिल्म में डबल मीनिंग वाले डायलॉग्स बहुत ज्यादा उसे किये गए हैं। इस लिए इस फिल्म को भी अकेले ही देखना चाहिए।

4. जिस्म 2


बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस  में से अभिनेत्री सनी लियॉन फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है । जिस्म फिल्म के अगले पार्ट जिस्म 2 में इस अभिनेत्री ने बहुत ही जलवे बिखेरते नजर आयी हैं। आप को इस फिल्म को अकेले में ही देखना चाहिए। वरना आपको अपने फॅमिली मेम्बर के सामने शर्मिदा होना पड़ सकता है।

5. B A पास


बी ए पास हमारे बॉलीवुड की एक एडल्ट फिल्म है। इस फिल्म में एक लड़के को अभिनेत्री द्वारा आकर्षित करके पूरी फिल्म में सिर्फ आलिंगन ही आलिंगन हुआ है। इसलिए आप इस फिल्म को अकेले ही देखे तो ठीक होगा। इस लिए इस फिल्म को अगर आप देखना चाहते है तो अकेले ही देखे।

credits: zimbio

बॉलीवुड की 5 फिल्में जो आपको अकेले में ही देखनी चाहिए, नही तो होना पड़ेगा शर्मिदा! बॉलीवुड की 5 फिल्में जो आपको अकेले में ही देखनी चाहिए, नही तो होना पड़ेगा शर्मिदा! Reviewed by bollykeeda on October 29, 2018 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement