Header Ad

Post AD Top

Advertisement

क्या सच में अपनी ही बेटी से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट? जानें पूरी सच्चाई



महेश भट्ट बॉलीवुड के सबसे सफल डायरेक्टर्स की लिस्ट में आते है. ये एक निर्देशक ही नहीं बल्कि सफल निर्मता भी है. मुंबई में जन्मे महेश भट्ट 69 साल के हो चुके है. महेश भट्ट आशिकी और ज़ख्म जैसी सदाबहार फिल्मो के लिए भी जाने जाते है जिनके गाने आज भी लोगों की जुबान पर हर वक़्त रहते है. आप को बता दे महेश भट्ट अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर भी हमेशा से चर्चा में रहे है.


अक्सर इनके बयान मीडिया में विवाद खड़ा कर देते है. आज हम इनकी कुछ ऐसी ही चौंकाने वाली बातें बताने जा रहे है जिन पर सुनकर आपको यकीन नही हो पायेगा. महेश भट्ट एक रंगीन मिजाज के व्यक्ति रहे है. महेश भट्ट के पिता हिंदू हैं और उनकी माता मुस्लिम। महेश भट्ट अपने पिता से दूरी बनाकर रहते थें। हाल ही में महेश भट्ट ने बताया था की वे अपने पिता की नाजायज औलाद है. उनके पिता ने उनकी माँ से तब तक शादी नही की थी.


हमेशा रोमांटिक फिल्म बनाने वाले महेश भट्ट ने कॉलेज में गोरी ब्राइट नाम की लड़की से प्यार किया था। जिसका नाम उन्होंने बाद में बदलकर किरण रख दिया था। जो पूजा भट्ट और राहुल भट्ट की मां है। किरण से शादी करने के बाद भी उन्होंने रोमांस करना नहीं छोड़ा। इसी के चलते हुए भाभी को अपना दिल दे बैठे। परवीन बॉबी के साथ रोमांस का मामला सामने आने के बाद किरण ने उन्हें छोड़ दिया था। महेश भट्ट की पहचान पहले एक हिंदू के रूप में होती थी। परंतु उन्होंने सोनी राजदान से शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म को अपना लिया था।


महेश भट्ट यही नही रुके. महेश भट्ट को उस वक़्त घोर आलोचना के सामना करना पड़ा जब एक मैगज़ीन में उनकी अपनी ही बेटी को होठों पर किस करते हुए तस्वीर प्रकाशित हो गई. अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ किस करते हुए तस्वीरें मैगज़ीन की कवर फोटो में प्रकाशित हुई थी. इस तस्वीर में पिता और बेटी का लिप लॉक सीन था. जिसे भारत जैसे देश में कभी स्वीकार नहीं किया जा सकता है.


ऐसे में  यह एक विवादित विषय बन गया था। ऐसे में  महेश भट्ट ने एक कांफ्रेंस बुलाई जिसमें उन्होंने अपनी सफ़ाई दी. इसके बाद महेश भट्ट ने कुछ ऐसा बयान दिया की फिर से उनकी आलोचना होने लगी और लोग उन्हें बुरा बोलने लगी. महेश भट्ट ने बयान दिया था की ‘यदि पूजा मेरी बेटी न होती तो मै उससे शादी कर लेता’. बता दें महेश भट्ट की यह बात सच है परंतु उनका कहनां यह भी है उस समय लोगो की सुनने के कारण डिप्रेशन में आकर वह ऐसा बोल गये। जिसकी उन्होंने बाद में माफी भी मांगी।

credits: zimbio
क्या सच में अपनी ही बेटी से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट? जानें पूरी सच्चाई क्या सच में अपनी ही बेटी से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट? जानें पूरी सच्चाई Reviewed by bollykeeda on November 20, 2018 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement