Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सारा अली खान ने किया चौकाने वाला खुलासा, बताया “जब पापा तैमूर का ध्यान रखते हैं तो मुझे…



सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ से ही उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल्स अपनी छाप छोड़ दी है और उनकी दूसरी हाल ही में रिलीज़ हुई मूवी ‘सिम्बा’ भी सुपरहिट है। उनकी दूसरी फिल्म सिम्बा के बारे में तो इस फिल्म ने 200 करोड़ पर कर लिए है। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोले में थे और इस फिल्म को डायरेक्ट रोहित शेट्टी ने किया था और इस फिल्म के प्रोडूसर कारण जौहर है। सारा अली खान जो की अब बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस बन चुकी है।


सारा को किसी भी बात का घमंड नहीं है हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे कहा गया किआप स्टार बन चुकी हैं तो उन्होंने कहा, “अरे कहां? मैं बस भागदौड़ करके अपने काम के बोझ को निपटाने की कोशिश कर रही हूं। मेरे पास स्टार जैसा महसूस करने के लिए समय नहीं है, मैं नहीं मानती कि मैं अभी स्टार बन पाई हूं। लेकिन, उम्मीद करती हूं किसी दिन ऐसा होगा, मुझे लगता है कि मैं कभी अपने आप को स्टार जैसा महसूस नहीं होने दूंगी, क्योंकि जैसे ही आप ऐसा महसूस करेंगे, अन्य लोग आपको अनुकूल व सकारात्मक परिप्रेक्ष्य में देखना बंद कर देंगे.”


इस के बाद जब सारा से इस बारे में पूछा गया की जब वो उन्हें एक्ट्रेस बनाना था तो उन्होंने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी क्यों की तो उन्होंने बताया की उन्होंने पढ़ाई इस लिए नहीं की के उन्हें कोई नौकरी मिल जाए उन्होंने ऐसा इस वजह से किया ताकि उनमे आत्मविश्वास आ सके और वो अंदर से मज़बूत हो जाए ।


उनसे एक और सवाल किया गया कि जब उनकी दादी शर्मिला टैगौ कहती हैं कि इतनी कम उम्र में वह आत्मविश्वास से भरपूर हैं, वह इतना आत्मविश्वास कहां से लाती हैं, तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह ईमानदार होने से आता है और यही एकमात्र तरीका है जिससे मैं ऐसी बन सकती हूं. जो लोग अच्छे से झूठ बोल सकते हैं, उन्हें ऐसा करने दें. मैं ऐसा नहीं कर सकती. झूठ बोलते ही मेरी जुबान लड़खड़ाने लगती है. मेरे लिए सच्चा होना मुझे सूट करना है.” एक्ट्रेस सारा अली खान ने परिवार और मीडिया से मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मैं “जो भी करूंगी परिवार वाले मुझे पसंद ही करेंगे क्योंकि मैं उनकी बेटी हूं, लेकिन समालोचकों और दर्शकों से जो प्रतिक्रिया मिली है, वह अभिभूत कर देने वाली है. मैं इसे जिंदगी भर नहीं भूल पाऊंगी.”


अभिनेत्री से जब यह पूछा कि ज्याादतर उनकी परवरिश मां ने किया, ऐसे में पिता के आसपास न होने की कमी क्या उन्होंने महसूस की तो उन्होंने कहा, ” मुझे लगता है कि एक ही घर में नाखुश माता-पिता के रहने से अच्छा अलग-अलग घरों में खुश माता-पिता का रहना है। मेरी मां ने मुझे कभी भी किसी चीज की कमी नहीं महसूस होने दी। मेरे और मेरे भाई के पैदा होने पर मेरी मां ने कुछ और नहीं किया, हमारी परवरिश व देखभाल पर ही पूरा ध्यान दिया। ”


इस बाद जब उनसे पूछा गया कि जब उनके पिता तैमूर पर ज्यादा ध्यान देते थे तब क्या उन्हें जलन होती थी? सारा ने इस सवाल का जवाब भी काफी आराम से दिया ‘ऐसा कुछ भी नहीं है’ उन्होंने कहा की वो उनका छोटा भाई है और उन्हें उसे जलन कैसे हो सकती है’ इस के साथ ही उन्होने ये भी बताया की जब उनके पिता उनके साथ रहते थे तब वो उनका बहुत ध्यान रखते थे और अभी भी वो उनका उतना ही ध्यान रखते है उन्होंने उन्हें कभी भी तैमूर से अलग नहीं समझा।

credits: zimbio
सारा अली खान ने किया चौकाने वाला खुलासा, बताया “जब पापा तैमूर का ध्यान रखते हैं तो मुझे… सारा अली खान ने किया चौकाने वाला खुलासा, बताया “जब पापा तैमूर का ध्यान रखते हैं तो मुझे… Reviewed by bollykeeda on January 11, 2019 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement