Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बिग बॉस के कारण टूट सकती है कंटस्टेंट सृष्टि रोड़े की शादी, वजह जानकर चौंक जायेंगे आप



रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का 12वां सीजन हाल ही में ख़त्म हुआ है. इस बार शो की विजेता रही टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जो कुछ ही समय पहले शादी के बंधन में बंधी थी. माना जा रहा है की हर वक़्त सुर्ख़ियों में रहने वाला शो बिग बॉस इस बार कुछ खास टीआरपी हासिल नहीं कर पाया है.


लेकिन शो में इस बार भी विवाद कम नहीं रहे है. आज हम आपको इस शो की कंटस्टेंट सृष्टि के बारे में बताने जा रहे है. जिनकी निजी ज़िन्दगी  किस तरह इस शो से प्रभावित हुई है. सृष्टि टीवी एक्ट्रेस है और इश्कबाज और शोभ सोमनाथ की जैसे सीरियल में काम कर चुकी है. अब खबर आ रही है की बिग बॉस के घर में हुई हरकतों की वजह से सृष्टि और उनके मंगेतर मनीष नागदेवी में दूरियां आ गई है.


दरअसल, मनीष नागदेव ने सृष्टि को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।  सृष्टि के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अब भी मनीष के साथ उनकी खिंचाई हुईं फोटोज मौजूद हैं. हालाँकि इस बारे में दोनों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. अब हम बतातें है वह वजह जिसके कारण ये सब हो रहा है. दरअसल सृष्टि और मनीष के बीच अनबन की वजह रोहित सुचांती हैं, जो सृष्टि के साथ’बिग बॉस 12′ बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुके हैं।


शो में दिखाया गया था की ये दोनों एक दुसरे के काफी करीब आ चुके है. शो में कई बार इनके बीच नजदीकियां देखी गई. ऐसे में  माना जा रहा है कि मनीष नागदेव और सृष्टि रोड़े के बीच अनबन की बड़ी और अहम वजह रोहित ही है।  बता दें करीब 3-4 साल तक डेट करने के बाद 2017 में सृष्टि और मनीष ने सगाई कर ली थी।


जब सृष्टि ‘बिग बॉस’ में थीं, तब मनीष ने एक इंटरव्यू में बताया था, “हमारी रोका सेरेमनी हो चुकी है। जैसे ही वे ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आएंगी, हम डेट फाइनल कर शादी कर लेंगे।” ‘बेगूसराय’, ‘मधुबाला’, ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुके मनीष 2013 में तब सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने स्पर्म डोनेट किया था। चेन्नई के एक फैन ने उन्हें सोशल मीडिया पर उनसे ऐसा करने को कहा।

credits: zimbio






बिग बॉस के कारण टूट सकती है कंटस्टेंट सृष्टि रोड़े की शादी, वजह जानकर चौंक जायेंगे आप बिग बॉस के कारण टूट सकती है कंटस्टेंट सृष्टि रोड़े की शादी, वजह जानकर चौंक जायेंगे आप Reviewed by bollykeeda on January 06, 2019 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement