Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मां बनने का सुख प्राप्त नहीं कर पाई ये खूबसूरत अभिनेत्री, इसे मानती हैं बेटे जैसा!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा ने अपने दमदार अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अपने अब तक के फिल्मी करियर में रेखा ने इमोशनल से लेकर रोमांटिक किरदार को बखुबी निभाया है। ऐसे में आज हम रेखा के शादीशुदा जिंदगी में बात करेंगे। उन्हें तीन बार फिल्मफेयर पुरस्कार मिल चुका है, दो बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का और एक बार सर्वश्रेष्ठ सह-अभिनेत्री का जिसमें क्रमशः खूबसूरत, खून भरी मांग और खिलाडि़यों का खिलाड़ी जैसी फिल्में शामिल हैं।


रेखा ने अपने 40 सालों के लंबे करियर में लगभग 180 से उपर फिल्मों में काम किया है। अपने करियर के दौरान उन्होंने कई दमदार रोल किए और कई मजबूत फीमेल किरदार को पर्दे पर बेहतरीन तरीके से पेश किया और मुख्यधारा के सिनेमा के अलावा उन्होंने कई आर्ट फिल्मों मे भी काम किया जिसे भारत में पैरलल सिनेमा कहा जाता हैै।


बता दें की, रेखा ने साल 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल संग शादी रचाई थी। लेकिन यह शादी सिर्फ 2 साल ही चला। रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने साल 1992 में किसी निजी कारणों के वजह से घर मे ही सुसाइड कर लिया था। इस वजह से रेखा आज भी विधवा का जीवन बिता रही हैं।


पति के देहांत के बाद भी रेखा आज भी उनके नाम पर माथे में सिंदूर लगाती हैं। इसी तरह रेखा आज तक मां बनने का सुख प्राप्त नहीं कर पाई।


रेखा भले ही मां बनने का सुख प्राप्त नहीं कर पाई लेकिन वह फ़िल्म इंडस्ट्री को ही अपना परिवार मानती हैं। रेखा जी ने एक बार खुद बताया था कि उनके और एक्टिंग के बीच मां बेटे का रिश्ता है। इस तरह आज भी रेखा एक्टिंग को अपना बेटा मानती हैं।

credits: zimbio
मां बनने का सुख प्राप्त नहीं कर पाई ये खूबसूरत अभिनेत्री, इसे मानती हैं बेटे जैसा! मां बनने का सुख प्राप्त नहीं कर पाई ये खूबसूरत अभिनेत्री, इसे मानती हैं बेटे जैसा! Reviewed by bollykeeda on January 08, 2019 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement